अगर खरीदनी है बेस्ट एसयूवी Tata Nexon तो पढ़ें पूरी खबर, बचेंगे पूरे 4 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Nexon: टाटा मोटर्स (Tata Motors) की एसयूवी नेक्सन (Tata Nexon) अपने लुक और फीचर्स के लिए बाजार में पसंद की जाती है। कंपनी की इस एसयूवी को क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। यानी इसमें आपको पूरी सुरक्षा मिलती है। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को अपना बनाने की है। तो इस रिपोर्ट में आज आप इसके बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Tata Nexon इंजन और कीमत

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) कंपनी की आकर्षक लुक वाली एसयूवी है। जो 1497 सीसी इंजन के साथ आती है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 3750 आरपीएम पर 113.31bhp का अधिकतम पावर और 1500-2750 आरपीएम पर 260Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और इसमें कंपनी मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प उपलब्ध कराती है।

इस एसयूवी को 8.15 लाख रुपये से 15.60 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को एक बार चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

Tata Nexon पर आकर्षक ऑफर

2019 मॉडल टाटा नेक्सन (Tata Nexon) बिक्री के लिए Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह पेट्रोल इंजन के साथ आती है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस एसयूवी को 1,19,500 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं यहाँ पर इसे 6.3 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) के 2018 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस विजयवाडा में मौजूद एसयूवी में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। 79,600 किलोमीटर तक चली हुई इस एसयूवी को यहाँ से 7.52 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App