नई आई MG Hector को 11 लाख में बेच रहा मालिक, अभी खरीद बचाएं अपने 3 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector: देश के एसयूवी मार्केट में एमजी हेक्टर (MG Hector) अपने आकर्षक लुक और प्रीमियम इंटीरियर के लिए पसंद की जाती है। इस एसयूवी में आपको ज्यादा केबिन स्पेस के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

कंपनी की इस एसयूवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो जान लीजिए कि इस एसयूवी में 1451cc का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 141bhp पावर और 250Nm टॉर्क जेनरेट करने की है। इस 5-सीटर एसयूवी में ऑटोमैटिक ट्रांमिशन आता है।

MG Hector की बाजार में कीमत

एमजी हेक्टर (MG Hector) के कीमत की बात करें तो इस एसयूवी को 13.99 लाख रुपये से 21.95 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस एसयूवी के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो आप इन वेबसाइट्स को विजिट कर सकते हैं।

MG Hector पर ऑनलाइन बेस्ट डील

Olx वेबसाइट पर 2021 मॉडल एमजी हेक्टर (MG Hector) की बिक्री हो रही है। यह ब्लैक कलर की एसयूवी है और एकदम नई जैसी है। अबतक 20,000 किलोमीटर तक चलाई गई इस एसयूवी के लिए 10,99,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

2019 मॉडल एमजी हेक्टर (MG Hector) को Olx वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से रखा है और 35,000 किलोमीटर तक चलाया है। अगर आपको ये एसयूवी चाहिए तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको 11,99,000 रुपये में मिल सकती है।

एमजी हेक्टर (MG Hector) के पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस एसयूवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 38000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है। यह हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड एसयूवी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से आप इसे 13,00,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App