Renault की ये 7 सीटर MUV मिल रही मात्र 4 लाख में.. गज़ब की परफॉर्मेंस के साथ 18.2 Kmpl माइलेज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Renault Triber RXZ Easy-R AMT: अगर आपके ही परिवार में ज्यादा सदस्य हैं और इस कारणवश आप एक बड़ी 7 सीटर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में आपको एक बार Renault के Triber RXZ Easy-R AMT वेरिएंट का रुख कर लेना चाहिए। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जिसमें आपको 999 cc का काफी बढ़िया इंजन मिलता है जो गजब की परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ इस गाड़ी से आपको 18.2 Kmpl का काफी शानदार माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। यानी यह गाड़ी आपके लिए काफी फायदे का सौदा होने ही वाली है। इसी के साथ सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप एक गजब की डील में मात्र 4 लाख रुपए खर्च कर प्राप्त कर सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Triber गाड़ी के RXZ Easy-R AMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Triber गाड़ी के RXZ Easy-R AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है तो 96 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 71.01 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.2 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 15 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाएग। इसी के साथ इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक इसकी फुल टैंक कैपेसिटी के आधार पर पेट्रोल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी के अंदर 84 लीटर का ठीक-ठाक बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस भी गाड़ी निर्माता ने 182 MM रखी है जो काफी ठीक है।

Renault Triber गाड़ी के RXZ Easy-R AMT वेरिएंट को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Renault Triber गाड़ी के RXZ Easy-R AMT वेरिएंट की दिल्ली में अभी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 8.74 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹4 लाख़ में यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसी कारणवश यह इतनी सस्ती मिल रही है तथा इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 32,798 KM चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App