खरीदनी है 7 सीटर और बजट है 2 लाख, तो मिल जाएगी ये जबरदस्त कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: एसयूवी के अलावा भारत में एक और सेगमेंट की कर की बिक्री बढ़ गई है। यह एमपीवी है। 7 सीटर सेगमेंट में आपको मारुति अर्टिगा, टोयोटा इनोवा, रेनॉल्ट ट्राइबर जैसी अच्छी कारें मिल जाती है। जहां रेनॉल्ट ड्राइवर की कीमत ₹6 लाख रुपए से शुरू होती है। वही सबसे महंगी कार टोयोटा इनोवा 24 लाख रुपए में आती है।

ऐसे में अगर आप भी एक नई कार लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो आपके लिए ऑप्शंस भी बहुत ही कम हो जाते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको देश की सबसे सस्ती 7 सीटर रेनॉल्ट ट्राइबर के बारे में बताएंगे जिसे सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Renault Triber है एक अच्छी डील

रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber) एक काफी अच्छी 7 सीटर कर है। इसकी कीमत ₹6 लाख से शुरू होकर 6.8 लाख रुपए तक जाती है। इस शानदार कर में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ही गियर बॉक्स के साथ आता है।

इसके ऑटोमेटिक वेरिएंट को ट्रैफिक में चलना काफी ज्यादा आसान है। इसलिए बड़े शहर में लोग इसे ही खरीदते हैं। इस इंजन के साथ इसकी माइलेज भी काफी अच्छी है।

यह 18 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। अगर आपको एक अच्छी परफॉर्मेंस वाली 7 सीटर कार लेनी है तो रेनॉल्ट ट्राइबर एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

3 लाख के अंदर मिलेगी Renault Triber

अगर आप ₹6 लाख नहीं खर्च करना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से इस एमपीवी को खरीद सकते हैं। कारवाले पर 2020 मॉडल रेनॉल्ट ट्राइबर को ₹300000 में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी बहुत ही कम चली हुई है। अगर आपका परिवार बड़ा है तो आप इसे खरीद सकते हैं।

Olx पर सबसे सस्ती 7 सीटर कार

ओएलएक्स पर भी 2019 मॉडल रेनॉल्ट ट्राइबर को 250000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन इस कंडीशन बहुत ही अच्छी बताई जा रही है। आप भी इसे दिल्ली लोकेशन पर खरीद सकते हैं। यह आपके लिए काफी अच्छी डील हो सकती है।

Cardekho भी अच्छे ऑफर्स देती है। यहां पर रेनॉल्ट ट्राइबर की कीमत 280000 रुपए रखी गई है। यह भी 2019 मॉडल कर है जो आगरा उत्तर प्रदेश लोकेशन से बेची जा रही है। आप साइट पर जाकर इस कर की पूरी जानकारी ले सकते हैं।

सूचना:- यह जानकारी इंटरनेट से ली गई है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसलिए साइट पर जाकर इन सारे ऑफर्स को चेक जरूर करें।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App