कार चलाने का उठाएं मजा, अब 5 लाख नहीं बस 1 लाख में आपकी होगी ये धांसू कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: मारुति काफी सस्ती गाड़ी बनाती है। उसकी वेगनर, स्विफ्ट, सिलेरियो यह सभी बजट कार है। लेकिन अगर आप इन कारों को छोड़कर कोई नया विकल्प तलाश रहे हैं तो वहां आप रेनॉल्ट क्विड को देख सकते हैं। यह एक काफी किफायती कार है जो कम कीमत में ज्यादा माइलेज देने के लिए जानी जाती है।

इसका लुक भी मारुति की कारों से काफी अलग है। हालांकि यह भी ऑन रोड का तकरीबन ₹6 लाख में मिलती है। लेकिन अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीदेंगे तो यह आपको ₹1 लाख में मिल जाएगी।

इसलिए खरीदें Renault Kwid

रेनॉल्ट क्विड में 999 सीसी का इंजन मिलता है। यही कारण है कि इसमें आपको 22 से 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। इसके अलावा इसमें फीचर्स के तौर पर आपको वह सभी चीज बेसिक चीज मिल जाती हैं जो आपके सफर के लिए काफी आवश्यक है। इसमें दो एयर बैग, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, एसी और काफी अच्छा स्पेस मिलता है।

Olx पर सस्ती है Renault Kwid

ओएलएक्स पर आपको रेनॉल्ट क्विड का 2015 मॉडल मिल रहा है। इस कार की कीमत यहां पर 1.85 लाख रखी गई है। आप अगर दिल्ली एनसीआर के निवासी है तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। क्योंकि यह दिल्ली एनसीआर नंबर पर रजिस्टर है। यह भूरे कलर की रेनॉल्ट क्विड काफी अच्छे कंडीशन में लग रही है। हालांकि आपको इसका एक टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच अवश्य करनी चाहिए।

Cardekho पर अच्छी डील

कर देखो फिर भी रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) को बेचा जा रहा है। यह 2017 मॉडल कार है, जिसकी कीमत ₹200000 से ज्यादा है। इसकी तस्वीर वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है। लेकिन आप चाहे तो इसके मालिक से बात कर इसे डायरेक्ट खरीद सकते हैं।

कर देखो पर आपको 2013 मॉडल रेनॉल्ट क्विड भी मिल जाएगी। इसकी कीमत ₹100000 है।अगर आप इसमें आफ्टर मार्केट सीएनजी लगवा देते हैं तो यह कर आपको काफी ज्यादा माइलेज देगी। इसे हरियाणा के फरीदाबाद लोकेशन से बेचा जा रहा है। आप अगर जल्दी इस कर को नहीं खरीदेंगे तो यह बिक सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App