Car खरीदने का नहीं है बजट! फिर भी खरीदें Renault Kwid, इतनी सस्ती है ये हैचबैक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: रेनॉ फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी है। जिसकी भारतीय बाजार में कई कारें आती हैं। अगर रेनॉ क्विड (Renault Kwid) की बात करें तो यह कार हैचबैक सेगमेंट में आती है। कंपनी ने इसे काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया है। अगर आप भी हैचबैक सेगमेंट में कोई नई कार खरीदना चाहते हैं। तो इस रिपोर्ट में आप क्विड कर बारे में जान सकते हैं।

क्विड की बाजार में प्राइस

कंपनी ने अपनी आकर्षक लुक वाली हैचबैक रेनॉ क्विड (Renault Kwid) को 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया है। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का कर रहा है। लेकिन बजट कम है। तो एक बार आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को देख सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट रेनॉ क्विड (Renault Kwid) पर काफी जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस रिपोर्ट में आप क्विड पर मिल रहे कुछ बेस्ट ऑफर के बारे में जान सकते हैं।

Kwid पर मिल रहा है शानदार डील

अगर आपका 2 लाख रुपये का बजट है। तो आपके लिए हम Olx वेबसाइट पर बेस्ट डील के साथ आ रही रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। 2016 मॉडल यह कार 50,000 किलोमीटर तक चली है और काफी अच्छे तरीके से मेन्टेन की गई है। रेड कलर की इस कार को 1.85 लाख रुपये में यहाँ से खरीदा जा सकता है।

Olx वेबसाइट पर ही व्हाइट कलर की रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार को सेल किया जा रहा है। बहुत ही बेहतर कंडीशन में मौजूद इस 2018 मॉडल कार को 35,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और सेल के लिए 2,00,000 रुपये में लिस्ट किया गया है।

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार के 2019 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है। यह व्हाइट कलर की कार है। जिसे 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार की यहाँ पर कीमत 2.45 लाख रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App