सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज, Poise Grace के बारे में पता है आपको

By

Santy

इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) बाजार में पॉइज ग्रेस (poise Grace) नामक कंपनी ने अपने नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर, पॉइज ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर 2024 की लॉन्च के साथ एक जबदस्त इंट्री मारी है। प्रभावशाली रेंज के साथ आधुनिक प्रौद्योगिकी सुविधाओं के संयोजन वाला यह लग्जरी स्कूटर एक मजबूत दावेदार के रूप में उभर रहा है, जो, फीचर्स और कीमत दोनों ही मामलों में ओला और होंडा जैसे मशहूर ब्रांड्स के सामने एक चुनौती की तरह है।

स्कूटर के स्पेशल फीचर्स
अगर इसकी विशेषताओं की बात करें तो पॉइज ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स हैं, जो इसे दूसरों से अलग करता है। इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है, जिसके जरिए आप स्कूटर से जुड़े रह सकते हैं। इसके साथ ही बेहतर यूजर एक्सपीरियंस के लिए स्कूटर में रिवर्स मोड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर है। इसके अलावा यह एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट और टर्न सिग्नल लैंप से सुसज्जित है।

मजबूत मोटर और बैटरी पर है लंबी वारंटी
अगर इसकी बैटरी की बात करें, तो इसमें 60V, 43Ah की लिथियम-आयन बैटरी है, जो लंबे समय तक सात देती है। इसी तरह 800W के इलेक्ट्रिक मोटर के साथ, पॉइज ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए काफी है। इस स्कूटर पर आपको 2 साल की मोटर वारंटी और 3 साल की बैटरी वारंटी मिलती है।

सिंगल चार्ज में 100 किमी की रेंज
सिंगल चार्ज करने पर यह लगभग 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है, जो डेली यूज के लिए बेहतर है। इसके साथ ही 3 घंटों में यह पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

98 हजार से शुरू है कीमत
अब अगर इसकी कीमत की बात करें, तो पॉइज ग्रेस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 98,000 रुपए है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 108,000 रुपए है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App