Ola Electric स्कूटर खरीदने का सही मौका, भारी डिस्काउंट पर बिक रही EV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ola Electric Scooter: देश में सबसे ज्यादा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बिकती है। इनके तीन मॉडल फिलहाल बाजार में उपलब्ध है जिसमें सबसे सस्ता ओला S1 X है जो 80000 की कीमत में 100 किलोमीटर से भी ज्यादा का रेंज देती है। अपनी सेल को बढ़ाने के लिए कंपनियां गाड़ियों पर ऑफर्स देती रहती हैं।

Ola ने दिया बंपर ऑफर

ऐसा ही कुछ ओला ने भी किया था। वैलेंटाइन डे के मौके पर ओला ने अपने स्कूटर पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया था। लेकिन अब इस ऑफर की सीमा को बढ़ाते हुए मार्च 31 तक कर दिया गया है। अगर आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो फिर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

डिस्काउंट के बाद ये है Ola Electric Scooters की कीमत

ओला (Ola) आपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹25000 तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट के बाद सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कम हो गई है। ओला S1X जो 2 किलोवाट आवर के बैटरी पैक के साथ आती है। इसकी कीमत अब 79,999 रह गई है।

इसके अलावा इसके 3 किलोवाट आवर वाले वेरिएंट की कीमत 89,999 है। बात करें इसके 4 किलो वाट आवर वाले वेरिएंट की तो इसकी कीमत भी अब घटकर 1,09,999 रह गई हैं। इसके अलावा ओला S1 X + जिसमें 3 किलोवाट आवर का लिथियम आयन बैट्री पैक मिलता है, उसकी कीमत बस 84999 है।

इस डिस्काउंट के बाद ओला S1 एयर (Ola S1 Air) की कीमत भी कम हुई है। अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,04,999 रुपए ही रह गई है। इसके बाद बात करें ओला के सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 प्रो की तो अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹1,29,999 में मिल रही है।

यह पूरा ऑफर 31 मार्च 2024 तक वैलिड रहेगा इसलिए आपको इससे पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी लेनी होगी। इस ऑफर का फायदा उठा कर आप काफी पैसे बचा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App