Ola Electric Scooters पर भारी ऑफर, सही मौके पर खरीदें EV और बचाएं अपने 25 हजार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Ola Electric Offers: देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अभी कुछ समय पहले ही टाटा मोटर्स (Tata Motors) और एमजी मोटर्स (MG Motors) ने अपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमत में कमी लाई है। वहीं अब इसमे ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) का नाम भी जूड़ गया है। कंपनी ने इस महीनें अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत में 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। हालांकि इस ऑफर का लाभ फरवरी 2024 के आखिर तक ही उठाया जा सकता है।

Ola Electric दे रही है भारी डिस्काउंट

ओला इलेक्ट्रिक के चीफ एग्जिक्युटिव ऑफिसर भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर कंपनी की तरफ से ऑफर किए जा रहे इस ऑफर का ऐलान किया है। उनकी तरफ से बताया गया है की कंपनी ने अपनी अपने पोर्टफोलियो में मौजूद तीनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स कीमत को इस महीनें के लिए कम कर दिया है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में कंपनी Ola S1X+, Ola S1 Air और Ola S1 Pro स्कूटर की बिक्री करती है। जिनपर इस फरवरी के आखिर तक 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Ola Electric की मंथली सेल्स

जनवरी 2024 की बात करें इस महीनें पिछले साल की तुलना में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बिक्री में 26 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। देश में पिछले महीनें यानी जनवरी 2024 में कुल 71,343 ईवी बिकी है। जबकि जनवरी 2023 में कुल 64,692 यूनिट्स ईवी की सेल हुई थी। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) की बात करें तो कंपनी ने जनवरी 2024 में अपनी कुल 32,160 इलेक्ट्रिक स्कूटर को सेल किया है। वहीं यह आंकड़ा दिसंबर 2023 में 30,000 यूनिट्स था।

अन्य कंपनियों की सेल

अगर बात बजाज मोटर्स की करें तो सेल के मामले में बजाज मोटर्स पिछले महीनें दूसरे नंबर पर रही है। कंपनी ने जनवरी 2024 में अपनी कुल 10,742 यूनिट्स को सेल किया है। सेल के मामले में तीसरे नंबर पर Ather Energy का नाम आता है। जिसकी पिछले महीनें कुल 9,209 यूनिट्स बिकी हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App