Nissan Terrano की तरफ से आने वाली ये SUV देती है 19.01 Kmpl का माइलेज.. कीमत मात्र 4 लाख़!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Terrano XV 110 PS: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक दमदार SUV गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जिससे आपको काफी अच्छा माइलेज भी मिल जाए और परफॉर्मेंस के मामले में भी निराशा ना हो। तो आपको एक नजर Nissan के Terrano XV 110 PS गाड़ी पर डालने चाहिए। इस गाड़ी से आपको 19.01 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1461 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। खास बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी इसकी वास्तविक कीमत से काफी कम दाम पर मात्र ₹4 लाख़ रुपए मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Nissan Terrano XV 110 PS गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Terrano XV 110 PS गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 248 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 108.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.01 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 16 Kmpl का सिटी माइलेज देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में 50 लीटर का अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसका आपको 205 MM का काफी ठीक ग्राउंड क्लीयरेंस भी मिल जाता है।

 

Nissan Terrano XV 110 PS गाड़ी को मात्र 4 लाख में खरीदें यहां से

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Terrano के XV 110 PS वेरिएंट को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 13.50 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर मात्र 4 लाख में लिस्टेड मिल जाएगी।

यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 37,652 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है तथा गाड़ी के संपूर्ण दस्तावेज भी कारदेखो पर साझा करते हुए RTO इनफॉरमेशन और बाकी जानकारियां भी साझा की है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आपका cardekho की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App