Nissan Terrano की इस सुंदरी अभी मिल रही मात्र 5 लाख़ में… बेहतरीन माइलेज के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Terrano XL D Option: Nissan कंपनी के तरफ से आने वाली Terrano गाड़ी ने अपना SUV सेगमेंट में काफी बढ़िया नाम बना लिया है। इसी कड़ी में आज हम आपको Nissan Terrano गाड़ी के XL D Option वेरिएंट के बारे में बताएंगे। यह गाड़ी काफी बढ़िया 19.87 Kmpl का माइलेज देती है तथा इसमें आने वाले 1461 cc इंजन से आप तगड़ी परफॉर्मेंस की आशा कर सकते हैं। सबसे बढ़िया बात तो यह है की इस गाड़ी को अभी आप मात्र 5 लाख़ में खरीद कर घर ला सकते हैं जबकि इसकी एक्स शोरूम कीमत ही आधे से ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Terrano गाड़ी के XL D Option वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Terrano गाड़ी के XL D Option वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 83.4 bhp की अधिकतम पावर तथा 200 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। यदि बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 19.87 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में 205 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है जो इस गाड़ी को एक बाल्टी लुक और डिजाइन प्रदान करता है तथा इस यह गाड़ी बढ़िया रोड प्रेजेंस कैप्चर करती है।

Nissan Terrano गाड़ी के XL D Option वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Terrano गाड़ी के XL D Option वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 12.36 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5 लाख़ में मिल रही है। जाहिर सी बात है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारण से है इतने कम दाम पर मिल रही है। इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 33,532 किलोमीटर चलाया है तथा इसको कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट कर दिया है। अभी तक इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। इस बात की संपूर्ण समीक्षा भी कारदेखो की टीम के द्वारा करी जा चुकी है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App