Nissan Magnite के इस वेरिएंट में मॉडर्न फीचर्स की है भरमार.. कीमत मात्र 4 लाख !

By

Vikram Singh

Nissan Magnite Turbo XL: Nissan के तरफ से आने वाली Magnite SUV को भारत में काफी पसंद किया जाता है। इस गाड़ी के अंदर आपको मॉडर्न फीचर्स की भरमार देखने के लिए मिल जाती है। इसी कड़ी में आज हम आपको Nissan गाड़ी के Magnite Turbo XL वेरिएंट के बारे में बताएंगे। यह गाड़ी अभी आपको मात्र 4 लाख रुपए में एक डील के माध्यम से मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Nissan Magnite Turbo XL गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Magnite Turbo XL गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 98.63 bhp की अधिकतम पावर तथा 160 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस गाड़ी में 336 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी मिल जाता है। इसमें आप ट्रिप के दौरान अपना निजी सामान रख सकते हैं। इसी के साथ आप इस गाड़ी में 40 लीटर तक अधिकतम फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं। बात करें गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो इसमें 205 MM का मिलने वाला ग्राउंड क्लीयरेंस इस गाड़ी के लुक में चार चांद लगा देता है।

Nisaan कंपनी ने अपनी इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा के फीचर्स की भी भरमार की है। इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, इंजन इमोबिलाइजर, ट्रेक्शन कंट्रोल, एंटी थेफ्ट डिवाइस, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, हिल एसिस्ट और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक के साथ ही कुछ एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे 3 पॉइंट सीट बेल्ट, एंटी रोल बार तथा ऑटोमेटिक वार्निंग हजार्ड ऑन हेवी ब्रेकिंग जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Nissan Magnite Turbo XL गाड़ी को मात्र 4 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nisaan Magnite के Turbo XL वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.25 लाख रुपए है। वहीं अभी यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख रुपए मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट में लिस्टेड है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 47,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस से लेकर लुक तक आपको इसमें कोई समस्या देखने के लिए नहीं मिलेगी। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तथा पूरा विवरण जानना चाहते हैं तो आप कारदेखो के माध्यम से इसके ऑनर से सीधा जुड़ सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App