New Electric Bike: भारत इलेक्ट्रिक टू व्हीलर का सबसे बड़ा मार्केट बनने जा रहा है साल 10 साल यहां पर इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री काफी बड़ी है इसी को देखते हुए इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्रांड मोटू बोलने इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे URBN EBike नाम दिया है।

आप भी अगर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो इससे ₹999 देकर बुक करवा सकते हैं। इस बाइक को फुल चार्ज करने के बाद 130 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इसके डिजाइन को भारतीय युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इस बाइक मैं बहुत से खास फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने अपने सिलेक्टेड बाइक की कीमत ₹50,000 रखी है।

यह भी पढ़ें:-LML इलेक्ट्रिक बाइक की तस्वीर हुई लीक, जानें इस शानदार बाइक की पूरी डिटेल

मोटोबॉल्ट अपनी इस नई बाइक को अपने 100 से ज्यादा रिटेल पॉइंट्स और बेचने वाली है। आप चाहे तो वहां पर जाकर इनसे ₹999 बुक कर सकते हैं। आप इसे बैंक लोन के जरिए भी खरीद सकते हैं, जिसपर आपको हर महीने ईएमआई भरना होगा। इस बाइक को चलाने के लिए आपको लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की कोई भी जरूरत नहीं है। मोटोवर्ल्ड यूआरबीएन (URBN) आईएस अनुमोदित बैटरी दी है।

यह पेडल एसिस्ट सेंसर के साथ आता है। इसे आप पैदल या ऑटोमेटिक दोनों ही मोड पर चला सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसे फुल चार्ज करने के बाद 36 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें आपको इग्निशन स्विच, हैंडल लॉक दिए गए हैं। यह एक स्मार्ट ई साइकिल होने वाली है।

इसे आप स्मार्ट फोन ऐप के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि लोकल ट्रांसपोर्ट के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन होने वाली है। इसे डिलीवरी पर्पस के लिए प्रयोग में लाया जा सकता है। इसका वजन सिर्फ 40 किलोग्राम ही है और यह 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। बैटरी फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है।


Latest News