लोगों की पहली पसंद बनी फीचर्स से भरी ये SUV, Creta का हुआ बुरा हाल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Kia Seltos 2024: भारतीय कार मार्केट में फीचर्स से बड़ी कारों की मांग काफी ज्यादा बढ़ गई है। लोग अब कम कीमत पर ज्यादा फीचर्स वाली कार खरीदना पसंद करते हैं। इसीलिए कंपनियां भर भर के फीचर्स दे रही हैं

हाल ही में लांच हुई किया सेल्टोस और महिंद्रा स्कार्पियो एन इसका उदाहरण है कि लोग फीचर वाली कारें पसंद करते हैं। बात करें किया सेल्टोस की तो यह हुंडई क्रेटा की राइवल एसयूवी है जो काफी अलग लुक के साथ आती है। हाल ही में इसका नया मॉडल भी लॉन्च किया गया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

Kia Seltos कंपनी के लिए है खास

किया सेल्टोस कंपनी की पहली एसयूवी थी जिसे भारत में लॉन्च किया गया था और अभी भी यह पूरे सेल में 65 फीसदी का योगदान देती है। कस्टमर को यह एसयूवी काफी ज्यादा पसंद है इसीलिए करेंस से भी ज्यादा इस कार को खरीदा जाता है।

Kia Seltos के फीचर्स जबरदस्त

किया सेल्टो में काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं। एप्पल और एंड्रॉयड दोनों ही फोन के साथ अच्छे से कनेक्ट हो जाती है। इसके अलावा इसमें रिमोट मॉनिटरिंग, रिमोट कंट्रोल सेफ्टी और सिक्योरिटी वॉइस असिस्टेंट, सनरूफ, क्रूज कंट्रोल, डिस्क ब्रेक, एबीएस, बड़ा इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कंफर्टेबल सीट्स, ऑटो एसी कंट्रोल, पावर विंडो, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी कई चीज मिलती है।

इसके अलावा आपका सफर सुहावना हो इस कारण से इसमें काफी कंफर्टेबल सीट्स दिया गया हैं। इसके टॉप वैरियंट में आपको वेंटिलेटेड सीट्स मिलेंगे जो गर्मी के समय काफी लाभकारी साबित होते हैं।

Kia Seltos की कीमत

एसयूवी मार्केट में किया सेल्टोस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, जिन्हें भी हुंडई क्रेटा नहीं लेना है वह किया सेल्टोस ही खरीदते हैं। यही कारण है कि इसकी बिक्री काफी ज्यादा होती है। इसकी कीमत भी आपको 10 लाख रुपए से शुरू होती है और 20 लाख रुपए तक जाती है। इस कीमत में आपको काफी अच्छा फीचर्स और लुक मिल जाएगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App