Ola की नींद उड़ाने आई Wroley Posh Electric Scooter, सस्ते में 90 Km की रेंज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Wroley Posh Electric Scooter: भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार काफी एक्सपैंड कर गया है। यहाँ पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आपको बता दें कि छोटी दूरी की यात्रा करने जैसे कि घर की रोजमर्रा के काम के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर आज के समय एक बेहतर विकल्प हो गई है। इन्हें ड्राइव करने का कॉस्ट भी दूसरे वाहन की तुलना में कम होता है और इनके मेंटेनेंस में भी ज्यादा खर्च नहीं करना पड़ता है।

Wroley Posh Electric Scooter कीमत

Wroley Posh आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ आने वाली कंपनी की एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर में लंबी ड्राइव रेंज के साथ ही कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त परफॉरमेंस उपलब्ध कराए हैं। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में 78,100 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। अगर आप भी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में आपको जानकारी मिल जाएगी।

Wroley Posh Electric Scooter बैटरी पैक

Wroley Posh Electric Scooter में 1.8 kW क्षमता वाला बैटरी पैक लगा है। इसके साथ कंपनी ने बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर लगाया है। इसके चार्जिंग की बात करें तो कंपनी का दावा है कि 4 से 5 घंटे में इसका बैटरी पैक फुल चार्ज हो जाता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने के बाद इसे 90 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देती है।

Wroley Posh Electric Scooter एडवांस फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतर ब्रेकिंग के लिए कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा आरामदायक राइड के लिए आपको इसके फ्रंट में हाइड्रॉलिक डम्पिंग सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। कंपनी की इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, रिवर्स असिस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App