तकनीक और रेंज में जबरदस्त BattRe Storie Electric स्कूटर है काफी किफायती, जानें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

BattRE Storie E-Scooter: बाजार में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड के बीच लगातार नई ईवी स्टार्टअप अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लेकर आ रही हैं। आपको अब मार्केट में आधुनिक फीचर्स और यूनिक डिज़ाइन के साथ आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। जिनमें कंपनियां पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ लंबी रेंज उपलब्ध कराती हैं।

आधुनिक तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगर बात BattRE की करें तो कंपनी ने पिछले साल अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारा था। जिसका नाम BattRE Storie Electric Scooter है। इस स्कूटर के निर्माण में कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें काफी लंबा रेंज उपलब्ध कराया है। अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। जिसमें रेंज के साथ ही आधुनिक फीचर्स मिलते हो। तो इस रिपोर्ट में आप BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

BattRE Storie E-Scooter के बैटरी पैक

BattRE Storie E-Scooter में 3.1kWh का बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसे कंपनी ने पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा है। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 132 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 62 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड मिल जाता है।

BattRE Storie E-Scooter का वजन और कीमत

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन 105 किलो है। इसमें 3 राइडिंग मोड दिए गए हैं। जिसमें पहले मोड में 35 किलोमीटर प्रतिघंटे, दूसरे मोड में 50 किमी प्रति घंटे और तीसरे मोड में 61 किमी प्रति घंटे की स्पीड आपको मिलती है। इस स्कूटर की भार क्षमता 250 किलोग्राम है। यानी रोजमर्रा के कामो के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एकदम उपयुक्त है। इसके कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में कंपनी ने इसे 1,17,357 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App