महेंद्र सिंह धोनी ये स्टाइलिश इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए आए नज़र, जानें फीचर्स और कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Doodle Electric Cycle: भारत के जाने माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। हाल ही में उन्हें “Emotard Doodle” इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए स्पॉट किया गया है। “Viralbhayani” के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी इलेक्ट्रिक साइकिल चलाते हुए की वीडियो को साझा किया गया है। ये पहली बार नहीं है। आपको बता दें धोनी को गाड़ियों एयर बाइक्स का कलेक्शन करने का भी शौक है। खास तौर पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को लेकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर इसमें कौन से फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं? और इसकी कीमत क्या है? आइए जानते हैं इस रिपोर्ट के माध्यम से।

 

Doodle Electric Cycle में आने वाले सभी फीचर्स

Doodle इलेक्ट्रिक साइकिल किसी आम साइकिल से बिल्कुल अलग है। इसमें 12.75 AH वाला बैटरी पैक दिया है जिसे चार्ज होने में 5-6 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज हो जाने के पश्चात इस इलेक्ट्रिक साइकिल से आपको 50 KM की रेंज मिल जाती है। इसके फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं।

इसको आप पुश बटन की सहायता से चालू कर सकते हैं। बात करें यदि इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की तो वह 25 KM प्रति घंटे की है। इसमें 250 W की BLDC मोटर देखने के लिए मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें स्पोक व्हील देखने के लिए मिलते हैं।

Doodle Electric Cycle की कीमत

कई लोग अपने फेवरेट क्रिकेटर को यह साइकिल चलाते हुए देखकर इसकी कीमत जानने की इच्छा रखते हैं। ऐसे में हम आपको बता दें Doodle Electric Cycle की मौजूदा समय में एक्स शोरूम कीमत 49,999 रुपए है तथा 3,277 रुपए इंश्योरेंस के देने होते हैं। कुल मिलाकर इस साइकिल की ऑन रोड कीमत 53,276 रुपए पड़ती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App