Mitsubishi की इस गाड़ी का आज भी चलता है भारत में जलवा.. मात्र 2 लाख़ की गाड़ी है गजब !

By

Vikram Singh

Mitsubishi Lancer 2.0 GLd: Mitsubishi ब्रांड का भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री से पत्ता कट चुका है यानी इस ब्रांड की गाड़ियां अब भारत में लॉन्च नहीं होती है लेकिन फिर भी अपने समयकाल में इस कंपनी ने कई ऐसी गाड़ियां दी हैं जिसका लोग आज भी लोहा मानते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको Mitsubishi गाड़ी के Lancer 2.0 GLd वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो काफी तगड़े फीचर्स के साथ आता है और बढ़िया 14.8 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। अच्छी बात तो यह है इस गाड़ी को आप मात्र 2 लाख़ रुपए में खरीद कर घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम दाम पर लेने का तरीका।

Mitsubishi Lancer गाड़ी के 2.0 GLd वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mitsubishi Lancer गाड़ी के 2.0 GLd वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1998 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 12.5 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 68 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 11.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। बात करें यदि गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस की तो एक सेडान गाड़ी होने के बाद इसका आपको 185 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है जो इस गाड़ी को बल्कि लुक देता है और यह काफी आकर्षक लगती है।

Mitsubishi Lancer गाड़ी के 2.0 GLd वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में ले जाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mitsubishi Lancer गाड़ी के 2.0 GLd वेरिएंट गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 8.13 लाख थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतनी कम कीमत मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 52,653 KM चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है और इसका लुक भी काफी बढ़िया है अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App