माइलेज की बादशाह BAJAJ PLATINA मिल रही कुल 20 हजार में, जानिए डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारत में अब गाड़ियों और बाइक्स की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है जिसकी खरीदारी करना भी खूब पसंद की जा रही है। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी कनरे का प्लान बना रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। हम आपको एक ऐसा सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

वैसे तो हर कोई बाइक खरीदते समय माइलेज और फीचर्स को प्राथमिकता देता है, जिसके लिए मोटी-मोटी कीमत भी खर्च देते हैं। आज हम आपको माइलेज की बादशाह बजाज प्लैटिना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके लिए आपको ज्यादा रकम नहीं चुकानी होगी।

अगर आप नई खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी। नई का बजट नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी बड़ी खुशखबरी तरह होगी। इसलिए जरूरी है कि आप इस बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

बजाज प्लैटिना का शोरूम में कितना प्राइस

माइलेज की बादशाह बजाज प्लैटिना को आप शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। शोरूम में इसका कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक निर्धारित की गई है, जहां आप शानदार माइलेज के साथ इसे खरीदकर घर ला सकते हैं।

आप बाइक की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं और इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो टेंशन ना लें, क्योंकि यह सुनहरा अवसर है। आप तमाम शर्तों के साथ इसे खरीदकर घर ला सकते हैं जो बढ़िया ऑफर है। वैसे भी सेकेंड हैंड मॉडल अब लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं जो मौका हाथ से निकाला तो फइर पछतावा करना पड़ेगा।

यहां से सस्ते में खरीदें

बजाज की प्लैटिना बाइक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां कीमत कुल 20 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जहां बिना फाइनेंस प्लान के खरीदकर घर ला सकते हैं। यहां से बाइक खरीदने पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जो मौका निकाला तो फिर चूक जाएंगे गुरू।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App