बजट होगी काम फिर भी मिलेगी बाइक, जानें Hero HF 100 की धांसू कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF 100: हीरो मोटोकॉर्प विश्व की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है। वही है सबसे ज्यादा टू व्हीलर बेचती भी है। जहां इसकी सबसे पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर है, वही इसकी सबसे सस्ती बाइक हीरो एचएफ 100 है।

हीरो एचएफ 100 की सेल कुछ ज्यादा नहीं होती है। लेकिन फिर भी माइलेज प्रेमियों के लिए यह बाइक काफी अच्छी है। यह बाइक 59000 की एक शोरूम कीमत पर आती है। ऑन रोड आते-आते यह तकरीबन 70000 की हो जाएगी।

फिर भी यह हीरो स्प्लेंडर से काफी सस्ती बाइक है माइलेज के तौर पर इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल ही जाता है। हालांकि अगर आपके पास ₹60000 नहीं भी हैं तो भी आप इस बाइक को खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड बाजार में सस्ती बाइक

जैसा कि हम देख रहे हैं की सेकंड हैंड मार्केट में बाइक्स की डिमांड काफी ज्यादा है। लोग सेकंड हैंड बाइक खरीदना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी को देखते हुए अब आप भी सेकंड हैंड बाजार से हीरो एचएफ 100 को खरीद सकते हैं। यहां यह 20 से ₹30000 में मिल जाएगी। उनकी कंडीशंस काफी अच्छी होती है और अगर आपने थोड़ी समझदारी दिखाई तो आपको अच्छी डील मिल सकती है।

Hero HF 100 के स्पेसिफिकेशन हैं शानदार

हीरो एचएफ 100 में 99 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक बजट बाइक के लिए काफी अच्छा पावर है।

आप इसे अपने कामों के लिए प्रयोग में ला सकते हैं। खासकर जो डिलीवरी का काम करते हैं। उनके लिए यह बाइक काफी अच्छी हो सकती है। फीचर्स के तौर पर इसमें आपको एनालॉग डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको कुछ खास फीचर्स नहीं मिलते हैं।

इन साइट्स पर मिल रही अच्छी डील

ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो एचएफ 100 की कीमत ₹25000 रखी गई है। यह 2019 मॉडल बाइक है और काफी कम चली हुई है। यही कारण है कि यहां इसकी कीमत इतनी रखी गई है।

बाइक देखो पर 2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) की कीमत ₹20000 है। इस बाइक की कंडीशन भी काफी अच्छी है। हालांकि इसे थोड़ा ज्यादा चलाया गया है। यह आपके लिए सबसे अच्छी डील हो सकती है। इसके लिए आपको जल्द से जल्द इस वेबसाइट पर जाकर स्पाई की पूरी डिटेल लेनी होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App