नए फीचर्स और रेंज के साथ आई MG ZS EV, जानें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG ZS EV: एमजी भारत में अपनी जेएस ईवी के लिए काफी ज्यादा फेमस है। यह एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी है जो टाटा नेक्सों इलेक्ट्रिक से ऊपर की मानी जाती है। अब कंपनी ने इसके नए वेरिएंट को आधिकारिक रूप से लांच कर दिया है।

इस नए वेरिएंट में काफी अच्छे फीचर्स ऑफर किए गए हैं। इसके अलावा आप इसे इसकी कीमत पर खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक एसयूवी के पूरी डिटेल देने वाले है।

भारत को लेकर सीरियस हुई MG

जब से जिंदल ग्रुप ने एमजी मोटर्स के शेयर खरीदे हैं। तब से एमजी ने भारत को एक सीरियस मार्केट के रूप से देखना शुरू कर दिया है। हाल ही में एमजी हेक्टर के दो नए वेरिएंट्स को लांच किया गया है।

इसके अलावा एमजी जेडएस ईवी के एक्साइड प्रो वेरिएंट को भी लॉन्च कर दिया गया है। इस वेरिएंट के बैटरी या फिर मोटर में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन इसके फीचर्स में हमें काफी कुछ नया देखने को मिलता है।

MG ZS EV का धमाका करने वाला फीचर

एमजी जेडएस EV के एक्साइड प्रो वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, इलेक्ट्रॉनिक गियर शिफ्ट नॉब, इकोस्पोर्ट सिस्टम, नॉरमल ड्राइविंग मोड, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, रेन सेंसिंग वाइपर, फ्रंट एडजेस्टेबल ORVM, ऑटो हेडलैंप, पावर विंडो, फॉलो मी हेडलैंप, लगेज लैंप, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले का सपोर्ट, काइनेटिक एनर्जी रिकवरी सिस्टम और भी फीचर्स मिलता है।

Electric SUV की कीमत और सेफ्टी फीचर्स

आरामदायक फीचर्स के अलावा इसकी सेफ्टी फीचर्स भी काफी गजब के हैं। इसमें इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक के साथ, ऑटो होल्ड, रियर फोग लैंप, एचटीसी, ब्रेक असिस्ट, एबीएस, रिवर्स पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग ऑफर किए जाते हैं। यह सब फीचर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत 20 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं इसका बेस वेरिएंट 19 लाख रुपए की कीमत में आता है। अगर आपके पास इतना बजट है तो आप इस इलेक्ट्रिक एसयूबी को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App