SUV की बढ़ती डिमांड के बीच MG ने लॉन्च की नई Blackstorm, देखें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

MG Hector Blackstorm: एमजी मोटर की एसयूवी हेक्टर भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है। अब कंपनी ने इसके ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को बाजार में उतारा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कंपनी ने एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म (MG Hector Blackstorm) को 21.24 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 22.75 लाख रुपये तक जाती है। इससे पहले कंपनी ग्लॉस्टर ब्लैकस्टॉर्म और एस्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को मार्केट में उतार चुकी है।

MG Hector Blackstorm का आकर्षक लुक

एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म (MG Hector Blackstorm) ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर और रेड हाइलाइट्स के साथ आती है। कंपनी ने इसके इंटीरियर में ब्लैक के साथ गनमेटल हाइलाइट्स का उपयोग किया है। जो इसे काफी आकर्षक बनाता है। इसे कंपनी ने 5, 6 और 7 सीट ऑप्शन में पेश किया है।

कंपनी ने इसमें कई जगहों पर डार्क क्रोम का उपयोग किया है। इस एसयूवी का लोगो, आर्गाइल-इंस्पायर्ड फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स पर इनसर्ट्स, टेलगेट गार्निश और साइड क्लैडिंग पर आपको डार्क क्रोम का टच मिलता है।

MG Hector Blackstorm में मिलते हैं कई एडवांस फीचर्स

कंपनी की इस एसयूवी में आपको एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलसीडी स्क्रीन के साथ फुल डिजिटल क्लस्टर, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी ब्लेड कनेक्टेड टेल लैंप्स, वायरलेस फोन चार्जर, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप और स्मार्ट-की जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

MG Hector Blackstorm में मिलती है स्मार्ट टेक्नोलॉजी

इसके अलावा कंपनी नए ब्लैकस्टॉर्म एडिशन में 100 वॉइस कमांड के साथ ही 75 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स ऑफर करती है। कंपनी ने इसमें एमजी की i-SMART टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया है। यह टेक्नॉलॉजी हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, कनेक्टिविटी, सर्विसेज और एप्लिकेशन्स को जोड़कर ड्राइविंग के अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं। अगर आपका मन इस एसयूवी को खरीदने का का है तो इसे 21.24 लाख रुपये से 22.75 लाख रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App