Mercedes की इस काली शेरनी को 7 लाख़ में लाएं घर.. मुश्किल से मिलता है ऐसा ऑफर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mercedes Benz E Class 220 CDI: अगर आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी खरीदने की सोच रहे थे लेकिन काफी कम बजट होने के कारण आप इसे खरीद नहीं पा रहे थे। ऐसे में आपके लिए खुशखबरी है ! दरअसल Mercedes के तरफ से आने वाली Benz E Class 220 CDI गाड़ी अभी एक डील के अंतर्गत मात्र 7 लाख रुपए मिल रही है। इस गाड़ी के अंदर आपको काफी कमाल के फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ इसमें 2148 cc का आने वाला दमदार इंजन काफी गजब की परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Mercedes Benz E Class 220 CDI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mercedes Benz E Class गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2148 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 400 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 170 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली सेडान गाड़ी है जिससे आपको आसानी से 10 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 8 Kmpl का सीट माइलेज देखने के लिए मिलता है। इस सेडान में आप अधिकतम एक बार में 80 लीटर तक फ्यूल टैंक की कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं।

इस लग्जरी गाड़ी में आपको सुरक्षा के भी फीचर्स की भरमार देखने के लिए मिल जाती है इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, फ्रंट तथा रियर में साइड एयर बैग्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, डोर अजार वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर, इंजन चेक वार्निंग तथा इंजन एमोबिलाइजर का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

 

Mercedes Benz E Class 220 CDI गाड़ी यहां मिल जाएगी मात्र 7 लाख़ में !

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mercedes Benz। के E Class 220 CDI वेरिएंट को कंपनी के तरफ से काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 43.76 लाख़ रुपए थी। वहीं यह गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज 7 लाख़ रुपए में मिल रही है।

वास्तव में यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कुल 1,20,000 किलोमीटर चलाने के पश्चात कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है तथा कारदेखो की टीम ने इस गाड़ी की पूरी समीक्षा करके इसको अप्रूवल दिया है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसका संपूर्ण ब्योरा प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App