जितने में मिलती है बाइक उतने में मिल रही Maruti WagonR, उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: भारतीयों में अब कार खरीदने की काफी समझ आ चुकी है। लोग अब अपने बजट के अनुसार कार खरीदना पसंद कर रहे हैं। सभी चाहते हैं कि वह टू व्हीलर से अपडेट कर फोर व्हीलर में जाएं और अपने परिवार संग सफल करें।

इसीलिए अब आम आदमी भी अपना बजट बढ़ा बाइक से कार पर अपग्रेड कर रहे हैं। लेकिन आज के समय आपके पास कुछ ऐसे ऑफर्स भी हैं, जिसके तहत आप बाइक की कीमत में ही कार खरीद सकते हैं। देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति वेगनर छोटी फैमिली की सबसे पहली पसंद होती है। अगर आप भी एक कर खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको ₹100000 के आसपास चुकाना होगा।

सेकंड हैंड Maruti WagonR की कम कीमत

सेकंड हैंड मार्केट से कार खरीदने पर आपको काफी ज्यादा फायदा होता है। यहां पर अच्छी कंडीशन वाली कार सस्ते में मिल जाती है। बात करें मारुति वेगनर की ही तो इसकी कीमत ₹100000 के करीब है और यह काफी किफायती भी साबित होगी। सबसे अच्छी बात यह है कि मारुति वैगन आर में सीएनजी किट लगाने का विकल्प भी आता है। इसलिए आप अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें सीएनजी भी लगवा सकते हैं।

Maruti WagonR का सबसे अच्छा ऑफर

मारुति ट्रू वैल्यू पर ही आपको 2017 मॉडल मारुति वैगन आर 2.35 लाख में मिल जाएगी। यह काफी अच्छे कंडीशन में है और खुद कंपनी ने इसकी जांच पड़ताल की है। आप टेस्ट राइड लेकर इसे अच्छे से जांच सकते हैं। अगर आपको पुरानी कार लेने में कोई समस्या नहीं है तो इस बेहतरीन डील को अपना बना सकते हैं।

ओएलएक्स पर विकारों की काफी अच्छी डील मिल रही है। यहां आपको 2016 मॉडल मारुति वेगनर काफी कम कीमत पर मिल जाएगी। फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन पर बिक रही वेगनर की कीमत ₹200000 है। सिल्वर कलर में आ रही यह कार काफी अच्छी दिखती है।

सूचना: यह खबर इंटरनेट पर दी गई जानकारी से लिखी गई है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App