नई Maruti WagonR पुरानी जितनी कीमत में, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी में से है। जिसकी हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कार मार्केट में मौजूद हैं। कंपनी की हैचबैक मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) बजट सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है।

इस कार में कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स कंपनी ने उप्लब्श कराए हैं। इस कार में आपको बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन मिलता है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज और बेहतर सीटिंग कैपेसिटी ऑफर करती है।

Maruti WagonR प्राइस

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बेस मॉडल को 5,54,500 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि यह कार ऑन रोड आपको 6,08,669 रुपये में मिलेगी। अगर आप इसे खरीदने के लिए एकसाथ इतने रुपये नहीं खर्च करना चाहते हैं। तो आप एकबार इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। जिसके तहत यह कार आपको मात्र 51 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी।

Maruti WagonR आकर्षक प्लान

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,57,669 रुपये का लोन दे देगी। उसके बाद 51 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करके इस कार को आप खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि इस कार को आसानी से खरीदने के लिए लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीने की अवधि के लिए उपलब्ध होगा। वहीं इसे आपको 11,794 रुपये ईएमआई के रूप में देकर चुकाना होगा।

Maruti WagonR जरूरी डिटेल्स

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) में बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए कंपनी ने आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया है। इसके बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें 1197 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 65.71 bhp का अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है।

इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। जो काफी अच्छी तरह से स्पीड मैनेजमेंट करता है। इस कार में 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App