इतना ज्यादा नहीं बस 1 लाख में खरीदें Maruti WagonR, मिलेगा वही माइलेज और फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR CNG: बाजार में मौजूद सीएनजी कार किफायती होती हैं। वहीं इनमें आपको ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है। यही कारण है कि बाजार में सीएनजी कार को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। पर्यावरण की दृष्टि से भी सीएनजी कारें एक बेहतर विकल्प साबित होती हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने घर एक सीएनजी से चलने वाली कार लाने की सोच रहे हैं। तो यहाँ आप इस सेगमेंट की एक मशहूर कार के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Maruti WagonR CNG से जुड़ी जानकारी

आज की इस रिपोर्ट में आप कंपनी की पॉपुलर हैचबैक मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) के बारे में जान सकते हैं। इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन काफी आकर्षक लगता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार से यह कार आपको 6.4 लाख रुपये से 7.71 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस कार की बिक्री काफी कम कीमत पर कर रही है।

Maruti WagonR CNG पर मिल रही है बेहतरीन ऑफर

इस कार पर मिल रहे पहले डील की बात करें तो Droom वेबसाइट से आप मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार के 2010 मॉडल को ले सकते हैं। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगा है। वहीं इसे काफी कम चलाया गया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यहाँ से इसे 1 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार पर दूसरी डील आपको Olx वेबसाइट पर मिल जाएगी। यहाँ पर इस कार के 2011 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह कार अच्छी कंडिशन में है और इसमें आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगा हुआ है। इस कार की किमतबयहाँ पर 1.5 लाख रुपये तय की गई है।

मारुति वैगनआर सीएनजी (Maruti WagonR CNG) कार के 2012 को Cartrade वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है और काफी अच्छी तरह से रखी गई है। यहाँ पर इस कार के लिए 1.99 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App