ये है विटारा ब्रेज़ा लेने का सबसे अच्छा मौका.. मात्र 3.34 लाख़ में लाएं गाड़ी, मिलेंगे ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Vitara Brezza VDI: मारुति की तरफ से आने वाली Vitara Brezza गाड़ी को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस गाड़ी में बेहतरीन 24.3 Kmpl का माइलेज देने का दाम है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप अब तक की सबसे कम कीमत में मात्र 3.34 लाख़ रुपए खरीद के घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत देकर खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

यदि हम Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स का रुख करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.3 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 21.7 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 48 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। इसमें आपको 198 NM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।।

वही बात करें यदि गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो मौजूदा समय में सुरक्षा को महत्व देते हुए कंपनी ने इसमें एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंटर अलार्म, कुल दो एयर बैग्स, पावर डोर लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स जैसे फीचर्स दिए हैं।

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDI वेरिएंट को इतने कम दाम पर लाएं

आपकी जानकारी के बता दे Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VDI वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में तकरीबन 8.15 लाख रूपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.34 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 39,528 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं जिसके बाद आपको सेलर की कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी। आप उनसे अथवा कारदेखो की टीम से भी संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App