3.22 लाख में मिल रही है ये दमदार कार, देखिए फीचर्स

Avatar photo

By

Manoj Kumar

दोस्तों अगर आप शानदार माइलेज, दमदार इंजन और फीचर्स से भरपूर कॉम्पैक्ट SUV खरीदना चाहते है तो फिरMaruti Suzuki Vitara Brezza आपके लिए एक बढ़िया हो सकती है. जी हाँ दोस्तों जैसे की आप सभी को पता ही होगा की ये कार इंडिया में सब ज्यादा चलती है , इसकी लुक और डिज़ाइन भी काफी धांसू है तो चलिए आज इस पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV के बारे में हर वो बात जानते हैं

स्टाइलिश लुक और दमदार परफॉर्मेंस

Maruti Suzuki Vitara Brezza compact SUV सेगमेंट में एक जाना-माना नाम है. ये कार अपने स्टाइलिश लुक, दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है. अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो शहर की राइड के साथ-साथ हाइवे पर भी मज़ेदार ड्राइव का अनुभव दे, तो विटारा ब्रेजा आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है.

माइलेज

दोस्तों इस धसू कार की माइलेज की बात करे तो, विटारा ब्रेजा आपको इस मामले में भी निराश नहीं करेगी. ARAI के अनुसार, ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन में 19.8 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 18.4 किमी/लीटर का माइलेज देती है. शहर में रोज़ाना इस्तेमाल करने पर भी ये आराम से 15-16 किमी/लीटर का माइलेज दे सकती है.

फीचर्स

विटारा ब्रेजा का इंटीरियर काफी प्रीमियम और फीचर देखने को मिलता है. इसमें एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैसेंजर एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ये सभी फीचर्स मिलकर आपको एक कम्फर्टेबल और सुरक्षित ड्राइविंग का अनुभव देते हैं.

वेरिएंट और कीमत

मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा कई वेरिएंट्स में उपलब्ध थी, जिनकी कीमतें 7.84 लाख रुपये से शुरू होकर 11.49 लाख रुपये तक जाती थीं (एक्स-शोरूम). हालांकि, 2022 में कंपनी ने इस कार को बंद कर दिया है.

दोस्तों अगर आप बिल्कुल नई कार खरीदना चाहते हैं तो फिलहाल विटारा ब्रेजा का ऑप्शन आपके लिए नहीं है. लेकिन अगर आप थोड़ा इस्तेमाल किया हुआ अच्छा मॉडल ढूंढ रहे हैं तो ये आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. कई ऑनलाइन वेबसाइट्स और शोरूम्स पर आपको अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड विटारा ब्रेजा मिल सकती है.

सेकेंड हैंड विटारा ब्रेजा

दोस्तों इस कार की कीमत 8.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम थी। हालाँकि, यह एक पुरानी गाड़ी है जिसे Cardekho.com वेबसाइट पर सिर्फ 3.22 लाख रुपये में बेचा जा रहा है अगर आप इस कार को खरीदने की इच्छा रखते है तो इस वेबसाइट पर विजिट करे और ओनर से बात करके आसानी से खरीद सकते है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App