इतने अच्छे ऑफर्स के साथ आई Maruti Swift, Royal Enfield की कीमत में मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय वाहन बाजार के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की काफी लोकप्रियता है। इस कार को कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें पॉवरफुल इंजन लगाया है। कंपनी की इस प्रीमियम सेडान में आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं।

Maruti Swift इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस कार में चार सिलेंडर वाला 1197 सीसी का इंजन लगाया है। जो 88.50bhp का अधिकतम पावर और 113Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 5-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। 268 लीटर बूट स्पेस के साथ आने वाली इस कार में आपको 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Maruti Swift कीमत डिटेल्स

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की बाजार में कीमत 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये के बीच रखी गई है। हालांकि इस कार को पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर भी बेचा जा रहा है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप इस कार को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो एक बार ऑनलाइन वेबसाइट्स को जरूर चेक कर सकते हैं।

Maruti Swift ऑफर

आप Carwale वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार को चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2016 मॉडल की बिक्री हो रही है। पेट्रोल इंजन वाली ये कार उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है। इसे 69,133 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और 3.95 लाख रुपये में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Carwale वेबसाइट से ही मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के 2013 मॉडल को खरीदा जा सकता है। यह कार अच्छी तरह से रखी गई है और 89,949 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस कार को 3 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ से अपना बनाया जा सकता है। इसके अलावा भी कई अन्य मॉडल्स को आप चेक कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App