Maruti Swift की खरीदारी हुई आसान, अब नहीं देने होंगे 7 लाख

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: फरवरी 2024 की सेल्स रिपोर्ट जारी हो गई है। मारुति फिर से देश की बेस्ट सेलिंग कर ब्रांड बन चुकी है। इस लिस्ट में मारुति की सबसे ज्यादा कारें हैं, जिसमें मारुति सुजुकी वेगनर बेस्ट सेलिंग कर का खिताब हासिल कर लिया है।

लेकिन इसी लिस्ट में हमें मारुति स्विफ्ट भी देखने को मिलती है। जो मारुति वैगन आर के सेगमेंट में ही आती है। मारुति स्विफ्ट में आपको थोड़ा अच्छा लुक और रोड अपीरियंस मिलता है।

यह बताता है कि आज के युवा भी एक छोटी हैचबैक खरीदना पसंद कर रहे हैं। मारुति स्विफ्ट की ऑन रोड कीमत तकरीबन 7 लाख रुपए के आसपास है। अब इस कीमत में इस कार को खरीदना हर कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है।

यही कारण है की सेकंड हैंड मार्केट में भी मारुति सुजुकी की स्विफ्ट की मांग काफी ज्यादा है। अब अगर आप भी इस स्पोर्टी लुक कार को खरीदना चाहते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट से सस्ते में खरीद सकते हैं।

Maruti True Value पर भरोसा!

सेकंड हैंड कर खरीदने में काफी ज्यादा दिक्कतें आती है। कई बार आपको नया बोलकर पुराना मॉडल दे दिया जाता है। ऐसे में अगर आपको भी किसी डीलर पर विश्वास नहीं है तो खुद मारुति के जरिए पुरानी कारों को खरीद सकते हैं।

मारुति ट्रू वैल्यू आपको पुरानी कर काफी कीमत पर उपलब्ध कराती है। यहां आपको 2016 मॉडल स्विफ्ट सिर्फ ₹200000 में मिल जाएगी। इसमें आप चाहे तो सीएनजी किट लगवा कर इसे अच्छे माइलेज के साथ ज्यादा दिन तक चला सकते हैं।

3 लाख में Maruti Swift

ओएलएक्स पर भी मारुति स्विफ्ट की कीमत काफी कम रखी गई है। यहां पर 2018 मॉडल स्विफ्ट की कीमत 3,10,000 रुपए है। फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन पर बिक रही यह कार अभी अच्छे कंडीशन में है। इसमें आपको सीएनजी किट पहले से ही इंस्टॉल मिलेगा। अगर आप एक अच्छी कार खरीदना चाह रहे हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Disclaimer:- यहां दी गई सभी जानकारियां इंटरनेट से ली गई है। इसीलिए Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। अगर आपको कार खरीदनी हो तो वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App