कीमत सुनते ही Maruti Swift से हो जाएगा प्यार, इतनी खूबसूरत है ये डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) हैचबैक सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। इसका डिज़ाइन स्पोर्टी है और इसका इंटीरियर काफी प्रीमियम है। इस कार में आपको ज्यादा केबिन स्पेस मिलता है। जिससे आपको काफी आरामदायक ड्राइविंग अनुभव मिलता है। अगर आपकी योजना एक हैचबैक को खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आप मारुति की इस पॉपुलर कार के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Swift इंजन की डिटेल्स

इस आकर्षक लुक वाली हैचबैक में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। वहीं इसमें 268 लीटर बूट स्पेस के साथ 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Maruti Swift प्राइस डिटेल्स

बाजार में कंपनी ने अपनी इस कार को 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर उतारा है। हालांकि इसे खरीदने के लिए आपको इतने रुपये की जरूरत नहीं पड़ेगी। अगर आपका बजट कम है। तो आप एक बार पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर जाके इस कार को देख सकते हैं। इस रिपोर्ट में आपको ऑनलाइन वेबसाइट्स पर मिल रहे कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Swift बेस्ट ऑफर डिटेल्स

Carwale वेबसाइट मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार पर आकर्षक ऑफर दे रही है। यहाँ पर इस कार के 2010 मॉडल को बेचा जा रहा है। नोएडा में उपलब्ध यह पेट्रोल इंजन कार अबतक 79,100 किलोमीटर तक चली हुई है और यहाँ पर 1.45 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई है।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार के 2010 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार 77,000 किलोमीटर चली है और काफी जबरदस्त कंडीशन में रखी गई है। यहाँ पर इस कार के लिए इसके ओनर ने 1.5 लाख रुपये की डिमांड की है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App