मजेदार डील के साथ आई Maruti Swift, अब 2 लाख में मिलेगा ‘Mini Cooper’ का मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: अगर आप कम बजट में एक स्पोर्टी लुक वाली कार खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) एक बेहतर विकल्प रहेगी। कंपनी ने अपनी इस कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए काफी बेहतर तरीके से डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है। इस कार में आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा ज्यादा माईलेज मिलता है।

Maruti Swift इंजन डिटेल्स

कंपनी ने इस कार में 1197 सीसी का इंजन लगाया है। जो 88.50 bhp का पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस कार में कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया है। यह कार 268 लीटर बूट स्पेस के साथ आती है और कंपनी इसमें 37 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। इसमें आपको लगभग 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

Maruti Swift कीमत डिटेल्स

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपके 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये तक खर्च होंगे। हालांकि आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को इससे कम कीमत पर अगर चाहें तो खरीद सकते हैं। कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट हैं जहाँ पर पुरानी स्विफ्ट कार की बिक्री काफी आकर्षक कीमत पर हो रही है।

Maruti Swift पर बेस्ट डील

2010 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। पेट्रोल इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस कार को इसके ओनर ने 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस कार के लिए यहाँ पर 1.70 लाख रुपये की मांग की गई है।

Cardekho वेबसाइट पर ही 2011 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) की सेल हो रही है। इस बेहतर कंडीशन में मौजूद कार को अबतक 60,000 किलोमीटर ड्राइव किया गया है। आप अगर चाहें तो यहाँ से इस कार को 3 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App