अब Maruti की यह हैचबैक मिल जाएगी मात्र 1 लाख़ में.. इन बढ़िया फीचर्स के साथ आज ही सप्राइज दें परिवार को !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ritz Genus VDi: यदि आप भी काफी समय से एक हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे थे तो यह आपके लिए काफी बढ़िया मौका हो सकता है क्योंकि इस समय आपको Maruti Ritz गाड़ी के Genus VDi वेरिएंट पर काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है। अभी आप इस गाड़ी को एक डील के अंतर्गत आप मात्र 1 लाख रुपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं जबकि इस गाड़ी की वास्तविक कीमत काफी ज्यादा है। इस गाड़ी से 21.1 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस भी देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में लेने का पूरा तरीका।

Maruti Ritz गाड़ी के Genus VDi वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ritz गाड़ी के Genus VDi वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 190 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 75 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 21.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 17.7 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 43 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 170 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस 1 लाख़ की बजट कार के अंदर आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं जिसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रिमोट ट्रंक ओपनर, हीटर, एयर कंडीशनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर और की लेस एंट्री जैसे भी फीचर्स शामिल है।

Maruti Ritz गाड़ी के Genus VDi वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में लाकर परिवार को करें खुश

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Ritz गाड़ी के Genus VDi वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.32 लाख रुपए। थी लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 1 लाख़ में मिल रही है। यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है इसीलिए इतनी सस्ती मिल रही है।

जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ओनर इस गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा है। इस कारण से इसका लुक काफी बेहतरीन है। इस गाड़ी में कोई समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App