8 सीटर Maruti Omni मिनीवैन मिल रही मात्र 1 लाख में.. फीचर्स देख आ जाएगा मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Omni STD: अभी मिनीवैन का प्रयोग अधिकतर लोग व्यापारिक चीजों को करने के लिए करते हैं वहीं अभी से कुछ वर्ष पूर्व ही ऐसा नहीं था। एक 8 सीटर गाड़ी होने के नाते इसे बहुतायत लोग अपनी फैमिली कार के लिए भी प्रयोग करते थे। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि अभी इसको कोई फैमिली गाड़ी के रूप में प्रयोग नहीं करता है। हालांकि अभी ऐसा करने वालों की संख्या घटी है। ऐसे में यदि आप भी Maruti Omni STD गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे थे तो आपको खुश हो जाना चाहिए। क्योंकि अभी यह मिनीवैन आपको मात्र 1 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इस मिनीवैन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Maruti Omni STD मिनीवैन आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Maruti Omni STD मिनीवैन मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 796 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 34.2 bhp की अधिकतम पावर तथा 59 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 8 सीटर MiniVan है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करेंगे इस MiniVan से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.8 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज मिल जाता है। इसी के साथ आप इस MiniVan में अधिकतम एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें तो इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 165 MM का मिलता है।

 

Maruti Omni STD मिनीवैन को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Omni STD मिनीवैन को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस मिनीवैन की आखिरी एक्स कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 2.65 लाख रुपए की लेकिन यही मिनीवैन अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपए में मिल रही है। इतनी कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण है कि है मिनीवैन सेकंड हैंड है।

जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 37,046 किलोमीटर चलाया है तथा इस मिनीवैन में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस भी ये काफी बढ़िया दे रही है तथा अच्छे से सेमेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बढ़िया है। अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा उसके बाद आप इसके ओनर की संपूर्ण कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App