बाजार में तहलका मचाएगी Maruti की नई Swift Car, माइलेज और फीचर्स में है जबरदस्त

By

Web Desk

नई दिल्ली: New Maruti Swift: मारुति सुजुकी की Swift कार देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। यह हैचबैक टॉप सेलिंग कार है। वहीं खबरों के अनुसार कंपनी स्विफ्ट का लग्जरी मॉडल टॉप वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जानकारी दी जा रही है कि इसकी टेस्टिंग की जा रही है। 2023 तक यह कार भारतीय बाजार में दस्तक देगी और खबरों के अनुसार कंपनी इसे एक्सपो 2023 के समय लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें- धमाका ऑफर! 1000 रुपये से भी कम में मिल रहा है 8GB रैम और 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, जल्दी करें

हाल ही में मीडिया में इसके फीचर्स लीक हुए हैं। कंपनी ने इस कार को नई जनरेशन को देखते हुए अपग्रेड और पावरफुल बनाने की कोशिश कर रही है। अब डिजाइन की बात करें तो डिजाइन में कुछ खास बदलाव नहीं किया जा रहा है। यह थर्ड जनरेशन स्विफ्ट की तरह होगी। हालांकि यह कार काफी हद तक अलग दिखेगी।

New Maruti Swift Car

यह 4th जनरेशन की स्विफ्ट गाड़ी है। इसमें मौजूदा मॉडल से ज्यादा स्पेस मिलेगा। कंपनी ने इसमें ग्रिल का साइज़ बढ़ाया है। इसकी राउंड शेप की ग्रिल को देखा जा सकता है इस कार में हेडलाइट भी दिख रही है। इसमें अलॉय व्हील नहीं दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 15,999 रुपये जमा करें और घर ले जाएं TVS की जबरदस्त माइलेज और फीचर्स वाली बाइक, जल्दी करें

कंपनी ने इस कार में  600 CC का थ्री सिलिंडर लिक्विड कूल्ड पेट्रोल इंजन लगाया है। यह इंजन 63 हॉर्सपॉवर की ताकत पैदा करने में सक्षम है। इसमें सीवीटी ट्रांसमिशन मिलेगा। इसके साथ ही डिजिटल इंस्ट्रमेंट् क्लस्टर 7 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और डुअल एयरबेग देखने को मिलेंगे।

यह कार 5 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इनमें हल्का हरा, पेस्टल गुलाबी, बेज, भूरा और नीला शामिल हैं। यह नया मॉडल 8.15 लाख रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App