Maruti Ingnis का ये वेरिएंट मिल रहा है इतना सस्ता, झटपट खरीद लेंगे आप !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ignis 1.2 Zeta BSIV: भारत में लोकप्रियता के मामले में मारुति की गाड़ियों को भला कौन नहीं जानता। अधिकतर आम परिवार में गाड़ी खरीदने की शुरुआत इसी ब्रांड से होती है। ऐसे में यदि आप भी इसी ब्रांड की गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Maruti Ignis गाड़ी की तरफ डाल लेनी चाहिए। इसका 1.2 Zeta BSIV वेरिएंट आपको अभी एक मस्त डील में मिल रहा है, आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का तरीका।

Maruti Ignis के 1.2 Zeta BSIV वेरिएंट में मिल जाते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ignis के 1.2 Zeta BSIV वेरिएंट मिलने वाले फीचर्स की बात करें सबसे पहले इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन मिल जाता है जो 81.80 bhp की पावर तथा 113 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह हैचबैक पांच लोगों की सीटिंग कैपेसिटी तथा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस 180 MM का है तथा इसमें आप एक बार में 32 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 20.89 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाती है।

मारुति कंपनी ने इस गाड़ी के फ्रंट में MacPherson Strut सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक तथा रियर में Torsion Beam सस्पेंशन के साथ ड्रम ब्रेक्स का फीचर दिया है। बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की तो इसमें आपको हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, एसेसरी पावर आउटपुट, रियर सीट हेड्रेस्ट, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के मामले में गाड़ी के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, कुल दो एयरबैग, एंटी थेफ्ट अलार्म, साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट, क्रैश सेंसर तथा EBD जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Maruti Ignis के 1.2 Zeta BSIV वेरिएंट को यहाँ से खरीदें कम दाम में

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी मारुति कंपनी ने अपनी Maruti Ignis गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर अभी आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको सेकंड हैंड में cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी की लिस्ट में मात्र 6.36 लाख़ की मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी इस गाड़ी को मात्र 12,757 किलोमीटर तक ही चलाया है और यह गाड़ी अभी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है। आप इस वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सीधा सेलर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App