Maruti Fronx का ये ऑफर Tata को कर रहा परेशान, भारी डिस्काउंट पर मिल रही SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Suzuki Fronx: इस महीनें मारुति सुजुकी की एरिना और नेक्सा रेंज के कुछ चुनिंदा मॉडलों पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में अगर आपकी योजना इस महीने कंपनी की कोई नई कार खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आज आप कंपनी की तरफ से अपनी एक पॉपुलर कार पर दिए जा रहे कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के बारे में जानेंगे।

Maruti Suzuki Fronx पर डिस्काउंट

Maruti Suzuki Fronx पर भी इस महीने आपको आकर्षक डिस्काउंट मिल जाता है। कंपनी इसके टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर 60,000 रुपये तक की कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है। जबकि इसके NA पेट्रोल इंजन के साथ आने वाले वेरिएंट्स पर फरवरी 2024 में कंपनी कोई ऑफर नहीं दे रही है।

कंपनी ने अपनी कार Fronx पर यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया है। ऐसे में अगर आप इससे चूकते हैं तो आपको अगले महीने से इस एसयूवी को खरीदने के लिए 10,000 रुपये अतरिक्त खर्च करने होंगे। क्योंकि कंपनी इसकी कीमत में 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी करने वाली है।

Maruti Suzuki Fronx के डिटेल्स

कंपनी ने अपनी एसयूवी Maruti Suzuki Fronx को बहुत ही शानदार लुक के साथ डिज़ाइन किया है। वहीं इसमें दो इंजन विकल्प ऑफर किया गया है। इसमें मिलने वाले पहले इंजन विकल्प की बात करें तो इसमें आपको 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, एनए पेट्रोल इंजन मिलता है।

जिसकी क्षमता 89bhp पॉवर और 113Nm टॉर्क बनाने की है। तो वहीं दूसरे इंजन विकल्प के तौर पर 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 99bhp पॉवर और 148Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें कई ट्रांसमिशन ऑफर किए गए हैं। जिसमें -स्पीड मैनुअल, एएमटी और छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक शामिल हैं।

Maruti Suzuki Fronx फीचर्स

इस एसयूवी में कंपनी ने एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, हेड-अप डिस्प्ले और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App