Maruti का Estilo LXI वेरिएंट यहां मिल रहा है मात्र 1 लाख में, बाइक को छोड़ो कार खरीदो

By

Vikram Singh

Maruti Estilo LXI: अगर आपके पास भी मात्र 1 लाख़ का बजट है और बाइक लें या इस रेंज में आने वाली कोई सेकंड हैंड गाड़ी खरीदें, इस असमंजस में पड़े हुए हैं तो आज हम आपको Maruti की तरफ से आने वाली Estilo LXI गाड़ी के बारे में बताएंगे जो यदि आपका बजट बस 1 लाख का भी है तो भी आप इस गाड़ी को खरीद पाएंगे, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Maruti Estilo LXI गाड़ी आती है इन फीचर्स के साथ

अगर हम Maruti Estilo LXI गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 998 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 90 NM का टॉर्क तथा 67.1 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। यह गाड़ी एक बार में 19 Kmpl का माइलेज आराम से दे देती है।

बात करें गाड़ी में आने वाले कंफर्ट फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेडरेस्ट तथा कप होल्डर (फ्रंट और रियर) जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स में Maruti Estilo LXI गाड़ीमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पैसेंजर साइट रियर व्यू मिरर, साइड इंपैक्ट बीम्स, इंजीन इमोबिलाइजर, सेंट्रेली माउंट फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। बजट कम होने के कारण इसके अतिरिक्त और कोई फीचर्स आपको देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी यदि आप एक कम बजट में सेकंड हैंड गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

 

Maruti Estilo LXI गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में लेने का तरीका

फिलहाल मारुति कंपनी ने अपनी इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 3.89 लाख रुपए थी। लेकिन अभी आप अगर इस गाड़ी को खरीदना है तो यह आपको cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड वाले क्षेत्र में जाकर देखें तो मात्र 1 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

यहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 58,664 किलोमीटर ही चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और परफॉर्मेंस से जुड़ी भी आपको कोई शिकायत देखने के लिए नहीं मिलेगी। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर ही सीधा अपना मोबाइल नंबर और नाम डालकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App