फैमिली होगी खुश जब 4 लाख में खरीदेंगे Maruti Ertiga, मिलेगा नया वाला मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: एमपीवी सेगमेंट में आने वाली कारों में आपको ज्यादा लोगों के बैठने के लिए जगह मिलता है। इसी कारण से बड़े परिवारों में इस सेगमेंट की कारें ज्यादा खरीदी जाती हैं। अगर बात मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की करें तो कंपनी की भी एमपीवी सेगमेंट में एक कार आती है। जो काफी मशहूर भी है। हम जिस एमपीवी की बात कर रहे हैं। उसका नाम मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) है।

अर्टिगा का इंजन और माईलेज

कंपनी की एमपीवी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) में 1462 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आता है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 101.64bhp का अधिकतम पावर और 136.8Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमे 7 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है। कंपनी ने इसमें 209 लीटर बूट स्पेस के साथ ही 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया है।

अर्टिगा की मार्केट में प्राइस

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को बाजार से 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदने का विकल्प बाजार में मौजूद है। आपको बता दें कि आप इस एमपीवी के सेकेंड हैंड मॉडल को पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी यहाँ पर मिलेगी।

आकर्षक ऑफर के साथ आ रही है Maruti Ertiga

2012 मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को Cardekho वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस एमपीवी का कंडीशन अच्छा है और इसे 1,50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। मैनुअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल इंजन वाली इस एमपीवी के लिए यहाँ पर 4 लाख रुपये की मांग की गई है।

आप सीएनजी के साथ आने वाली मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को भी Cardekho वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। 1,50,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई इस एमपीवी में आपको पेट्रोल इंजन मिलता है। इसे आप यहाँ से 4.35 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join