पूरे 28 Kmpl का माइलेज और 1248 cc के सॉलिड इंजन से दमदार परफॉर्मेंस.. Maruti की इस गाड़ी ने बनाया दीवाना !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ciaz RS ZDi Plus SHVS: यदि आप भी Maruti की तरफ से आने वाली कोई बढ़िया माइलेज देने वाली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ऐसे में आपको एक नज़र Maruti Ciaz गाड़ी के RS ZDi Plus SHV वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 28.09 Kmpl का माइलेज तथा 1248 cc के सॉलिड इंजन से काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने के लिए मिल जाती है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 3.43 लाख़ रुपए में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको कम कीमत में खरीदने का तरीका।

Maruti Ciaz गाड़ी के RS ZDi Plus SHVS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ciaz गाड़ी के RS ZDi Plus SHVS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 28.09 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 25.09 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस्में अधिकतम एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर भरवा सकते हैं।

एक सेडान गाड़ी होने के बावजूद भी इसमें आपको 170 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिल जाता है। वही बात करें यदि गाड़ी में आने वाले कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, रीयर रीडिंग लैंप, रियर AC वेंट्स, कप होल्डर्स, की लेस एंट्री, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Maruti Ciaz गाड़ी के RS ZDi Plus SHVS वेरिएंट को इतने कम दाम में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Ciaz गाड़ी के RS ZDi Plus SHVS वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.50 लाख रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3.43 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर कुल 44,456 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी का संपूर्ण विवरण भी कारदेखो की वेबसाइट पर साझा किया है। जहां उन्होंने बताया है कि यह गाड़ी हरियाणा RTO में रजिस्टर्ड है और उनके पास इस गाड़ी के सभी दस्तावेज है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं तथा उनसे सीधा संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App