Maruti की इस सस्ती हैचबैक को लेना हुआ और आसान.. मात्र 3 लाख़ में मिलेगा 26.68 Kmpl का माइलेज!

By

Vikram Singh

Maruti Celerio VXI AMT: मारुति की तरफ से आने वाली है गाड़ियां काफी सस्ती और किफायती तो होती हैं। इसी के साथ काफी बढ़िया माइलेज भी देती है। इसी कड़ी में आज हम आपको Maruti Celerio के VXI AMT वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 26.68 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि गाड़ी को अभी आप मात्र ₹3 लाख़ में खरीद कर घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दम से दुगनी है। आइए जानते इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Celerio गाड़ी के VXI AMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Celerio गाड़ी के VXI AMT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 89 NM का अधिकतम टॉर्कतथा 65.71 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 26.68 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 19.02 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बारे में 32 मीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में काफी शानदार 313 लीटर का बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है जिसमें आप अपनी निजी वस्तुएं आसानी से रख सकते हैं।

Maruti Celerio गाड़ी के VXI AMT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

आपकी जानकारी के बता दे Maruti Celerio गाड़ी के VXI AMT वेरिएंट वेरिएंट कि भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 6.33 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिस कारण से इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 47,852 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और इसको अच्छे से मेंटेन रखने के कारण इसका लुक भी बिल्कुल नया जैसा लगता है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App