माइलेज में सबसे आगे, कीमत में सबसे पीछे! जानें Maruti Celerio का ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) से लेकर टाटा (Tata) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की वाहन बाजार में एक से बढ़कर एक हैचबैक मौजूद हैं। अगर बात मारुति सूज़की की करें तो हैचबैक सेगमेंट में कंपनी की कई कारें शामिल हैं। जिसमें मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) का नाम प्रमुख है। कंपनी की इस हैचबैक का लुक आकर्षक है और इसमें आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Celerio इंजन की खासियत

कंपनी की ये कार तीन सिलेंडर वाले 998 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 65.71 bhp पावर और 89 Nm टॉर्क बनाने की है। 5-सीटिंग कैपेसिटी वाले इस कार में आपको बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिल जाता है। इसमें 313 लीटर बूट स्पेस दिया गया है। वहीं 32 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है। कंपनी अपनी इस कार में 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है। यानी यह कार काफी किफायती भी है।

Maruti Celerio प्राइस डिटेल्स

मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) आकर्षक लुक वाली कंपनी की एक बेहतरीन हैचबैक है। इसकी बाजार में कीमत 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये के बीच है। अगर आपकी योजना इसे लेने की है। लेकिन बजट कम होने के कारण आपको समस्या आ रही है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। जिसे पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर रखा गया है।

Maruti Celerio पर बेस्ट डील

Cardekho वेबसाइट से आप 2015 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कार को खरीद सकते हैं। यह पेट्रोल इंजन कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस कार की यहाँ पर कीमत 3.35 लाख रुपये तय की गई है। हालांकि फाइनेंस प्लान के साथ यह 10,378 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी आपको मिल सकती है। इसके अलावा भी आपको इन वेबसाइट्स पर इस कार के कई अन्य सेकेंड हैंड मॉडल्स देखने को मिल जाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App