Maruti Brezza खरीदनी है तो पढ़े खबर, नहीं देने होंगे 10 लाख! देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Brezza: भारतीय वाहन बाजार में आपको टाटा मोटर्स (Tata Motors) से लेकर महिंद्रा (Mahindra), किआ (Kia) और मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की एक से बढ़कर एक कॉम्पैक्ट एसयूवी देखने को मिल जाएगी। अगर बात मारुति सुजुकी की करें तो आपको एसयूवी सेगमेंट में मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) देखने को मिलेगी। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए जाना जाता है।

Maruti Brezza कीमत की जानकारी

कंपनी की एसयूवी मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) को काफी आकर्षक लुक के साथ बनाया गया है। इसमें पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है और कंपनी ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी में ज्यादा माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स उपलब्ध कराया है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसके बेस मॉडल को 8.29 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा गया है।

इस एसयूवी की ऑन रोड 9,32,528 रुपये तक जाती है। अगर आप इस एसयूवी को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन बजट कम होने के कारण ऐसा करने में परेशानी हो रही है। तो यहाँ पर इस एसयूवी पर दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के बारे में आप जान सकते हैं। इससे आपको इसे खरीदने में काफी आसानी होगी।

Maruti Brezza पर आकर्षक प्लान

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसके बेस मॉडल को अगर आप फाइनेंस प्लान के तहत खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 8,32,528 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी।

जिसके बाद आपको 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा कराना होगा। आपको बता दें की बैंक यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए उपलब्ध कराती है। वहीं इसकी पेमेंट हर महीनें 17,607 रुपये ईएमआई के तौर पर बैंक को देकर करनी होती है।

Maruti Brezza इंजन स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) में 1662 सीसी का इंजन दिया गया है। इसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 101.65 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस एसयूवी में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इस एसयूवी में 17.38 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App