TVS Raider की कीमत में मिलेगी Maruti Alto, देरी के चक्कर में मिस होगा डील

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10: मारुति सुजुकी की हैचबैक सेगमेंट में आने वाली कार ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) अपने आकर्षक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के लिए पसंद की जाती है। यह देश के मिडिल क्लास फैमिली के बीच काफी पॉपुलर है। इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिलता है। वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti Alto K10 का इंजन

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कंपनी की प्रमुख हैचबैक है। जिसमें 998 सीसी का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसमें लगा इंजन 55.92bhp पावर के साथ ही 82.1Nm पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है और 55 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है। इसमें सीएनजी का विकल्प भी आता है और इसमें आपको 33.85 km/kg का माईलेज भी मिल जाता है।

Maruti Alto K10 प्राइस डिटेल

कंपनी की हैचबैक मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) की मार्केट में कीमत 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये के बीच है। हालांकि आप इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन इससे काफी कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Cardekho, इस कार पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है।

Cardekho वेबसाइट पर बेहतरीन डील

2011 मॉडल मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) की Cardekho वेबसाइट पर सेल हो रही है। इस कार को 1,04,052 किलोमीटर तक चलाया गया है। यह पेट्रोल इंजन कार है। जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसकी यहाँ पर कीमत 1.54 लाख रुपये रखी गई है।

Cardekho वेबसाइट पर ही आपको 2013 मॉडल मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) मिल जाएगी। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 42,195 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इसे यहाँ से खरीदने के लिए आपको 2.04 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App