CNG कार नहीं है महंगी! बस 1 लाख देकर खरीदें Maruti Alto K10

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto K10 LXI S-CNG: Maruti Alto K10 LXI S-CNG बाजार में मौजूद एक किफायती कार है। जिसका लुक तो आकर्षक है ही। बल्कि इसमें आपको काफी ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। कंपनी ने बाजार में अपनी इस कार की लोकप्रियता को देखते हुए इसे पिछले साल ही नए अवतार में पेश किया है।

Maruti Alto K10 LXI S-CNG जानकारी

इस कार में कंपनी ने आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन लगाया है और इसमें सीएनजी का विकल्प भी दिया है। आपको इस कार में शानदार ड्राइविंग अनुभव के लिए कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। वहीं आसानी से खरीदने के लिए कंपनी ने अपनी इस कार पर आकर्षक फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध कराया है। इस प्लान का लाभ उठाकर इस कार को बहुत ही आसान मशिक किस्तों में लिया जा सकता है।

Maruti Alto K10 LXI S-CNG प्लान

कंपनी ने Maruti Alto K10 LXI S-CNG कार को 5,73,500 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इस कार की ऑन रोड इस कार की कीमत 6,24,438 किलोमीटर रखी गई है। अगर आपको यह कार खरीदनी है तो बैंक आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,24,438 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी।

यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों के लिए मिलेगा और इसके बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट आपको कंपनी के पास जमा करना होगा। बैंक से मिले लोन कि पेमेंट आप 11,091 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करके कर सकते हैं।

Maruti Alto K10 LXI S-CNG इंजन

कंपनी की कार Maruti Alto K10 LXI S-CNG में 998cc का इंजन लगा हुआ है। जो 5300 आरपीएम पर 55.92 bhp का अधिकतम पावर और 3400 आरपीएम पर 82.1 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है। इस इंजन के साथ बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जोरा गया है।

इस कार में कंपनी ने 33.85 किलोमीटर प्रति किलो का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माइलेज भी उपलब्ध कराया है। जो इसे काफी किफायती बना देता है। इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जिससे इसका ड्राइविंग अनुभव काफी बेहतर हो जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App