Maruti की जबरदस्त डील, लाख रूपये में बेच रही Alto, CNG के साथ मिलेगा 25 Km का माइलेज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto Offer: मारुति अल्टो देश की वह पहले कार थी जिसे सबसे ज्यादा लोगों ने पसंद किया था। इसकी सेल काफी ज्यादा हुई थी l। यही कारण है कि कंपनी ने इसे तब से लेकर अब तक जारी रखा है।

अभी भी इसकी सेल उतनी ज्यादा कम नहीं हुई है कि कंपनी से बंद कर दे। हालांकि अब लोग वेगनर को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इसमें ज्यादा स्पेस और अच्छी ग्राउंड क्लीयरेंस मिलती है। वही इसका रोड प्रसेंस अल्टो के मुकाबले काफी ज्यादा है।

लेकिन बात करें बजट की तो फिर अभी भी 5 लाख से कम कीमत पर आपको ऑटो मिल जाती है। वही वेगनर ₹6 लाख की कीमत पर आती है। ऐसे में अगर आपके पास बजट की किल्लत है तो आप मारुति अल्टो को खरीद सकते हैं।

इसके अलावा जब आप सेकंड हैंड बाजार से मारुति अल्टो को खरीदेंगे तो यह आपको और भी सस्ती मिलती है। मारुति ट्रू वैल्यू के द्वारा 2014 मॉडल अल्टो को लाख रुपए में बेच रही है। यह ऑटो का पुराना मॉडल है जो काफी अच्छी दिखती है।

वही यह अभी तक 85000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। लाल कलर की यह ऑटो काफी अलग दिखती है। इसलिए आप इसे अच्छे रोड प्रसेंस के लिए भी खरीद सकते हैं।

ट्रू वैल्यू एक ऐसी डीलरशिप है जिसे मारुति द्वारा ही कंट्रोल किया जाता है। यहां कंपनी खुद सस्ती कीमत पर कारों को बेचती है। और यहां से कार खरीदने पर आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज भी मिलती है। इसके अलावा कंपनी खुद अच्छे फाइनेंस प्लान भी मुहैया करवाती है। इसीलिए अगर आपको कहीं और से कार खरीदने में डर लगता है तो खुद मारुति द्वारा ही आप सस्ती कारों को खरीद सकते हैं।

इसके अलावा ओएलएक्स वेबसाइट पर भी 2015 मॉडल मारुति अल्टो को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत यहां पर 150000 रुपए रखी गई है। वही जब आप क्विक पर जाएंगे तो यहां आपको ₹200000 में 2016 मॉडल मारुति अल्टो मिल जाएगी।

यह कर बहुत ही काम चली हुई है। इस कारण से इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप इसे लंबे समय तक अपने साथ भी रख सकते हैं। यह फिर कुछ साल चल कर इसे इसी कीमत पर दोबारा बेच सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App