जेब में हैं छेद तो सिर्फ 1 लाख में खरीदें Maruti Alto 800, नहीं होगी दिक्कत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Alto 800: अभी भी भारतीय बाजार की सबसे सस्ती कर मारुति अल्टो 800 है। टाटा नैनो के आने से यह दूसरी सबसे सस्ती कार हो गई थी। लेकिन अब यह देश की सबसे किफायती और अफोर्डेबल कर बन चुकी है।

इसे हाल ही में नए लुक में भी लॉन्च किया गया है जो दिखने में काफी हद तक हुंडई सैंटरो की तरह लगती है। हालांकि लोग इसे ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन अगर आपको अपने रोज के कामों के लिए एक किफायती कार चाहिए तो अल्टो आज भी एक अच्छी विकल्प बन सकती है। इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹4 लाख है। लेकिन आप चाहे तो सिर्फ ₹100000 में ही मारुति अल्टो को घर ला सकते हैं।

Maruti Alto में मिलता है ये फीचर

मारुति अल्टो 800 की एक्स शोरूम कीमत 454000 से शुरू होती है। 5 लाख ₹20000 तक जाती है ऑन रोड आते-आते यह कार तकरीबन 6 लाख की हो जाती है। ऐसे में अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीद सकते हैं। यहां इसकी कीमत काफी कम होती है आपको कम पैसे में भी कंफर्टेबल सीट्स, एसी वेंट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, बड़ा डैशबोर्ड, इन्फोटेनमेंट सिस्टम और काफी कुछ फीचर्स के तौर पर मिल जाता है।

सस्ते में मिलेगी जबरदस्त कार

अगर आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां Alto की कीमत सिर्फ 99 हजार रुपए है। यह 2010 मॉडल कार है जो अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में दिख रही है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन को जांच कर सकते हैं। मारुति अल्टो हमेशा से एक अच्छी कार रही है और कम कीमत पर इसका मिलना आपके लिए अच्छा हो सकता है।

इसके अलावा मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर भी ऑटो को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए रखी गई है। आप इसे आज ही वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां आपको इस कार से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App