मात्र 2 लाख़ में मिल रही है Maruti की ये दमदार कार, ठोक-बजाकर ले जाने का है मौका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Marurti Suzuki Alto LXi: अगर आप भी बहुत जल्दी एक बजट फ्रेंडली गाड़ी लेने की सोच रहे हैं और आपका बजट मात्र 2 लाख का है। तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको मारुति कंपनी की तरफ से आने वाली Suzuki Alto LXi गाड़ी के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी में आपके बजट के हिसाब से काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स भी मिल जाएंगे साथ ही साथ परफॉर्मेंस के मामले में भी यह गाड़ी आपको निराश नहीं करेगी तो आईए जानते हैं इस गाड़ी को मात्र 2 लाख में लेने का तरीका साथ ही इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Marurti Suzuki Alto LXi गाड़ी में मिल जाते हैं यह सभी फीचर्स

Marurti Suzuki Alto LXi गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 998 cc का 3 सिलेंडर वाला K10 B पेट्रोल इंजन मिल जाता है। जो 67 bhp की पावर तथा 90 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी से आपको आराम से 20.2 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। यह हैचबैक मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 5 गियर ऑप्शन के साथ आती है।

वहीं इसमें आने वाले अगर हम आरामदायकता के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट ट्रंक ओपनर, रियर सीट हेड रेस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वहीं गाड़ी के इंटीरियर में फैब्रिक अप हालट्री, ग्लव कंपार्टमेंट, डिजिटल क्लॉक, डुएल टोन डैशबोर्ड भी मिलता है।

इसके अलावा गाड़ी के सुरक्षा के फीचर्स की बात करें तो इसमें सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एक एयरबैग, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, स्पीड अलर्ट का भी फीचर मिल जाता है।

Marurti Suzuki Alto LXi गाड़ी को 2 लाख़ के बजट में इस प्रकार लाएं घर

अगर आप मारुति सुजुकी अल्टो 800 को घर लाना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें मारुति ने इस गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। अगर इसकी हम लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें वह तो वह 3.94 लाख थी।

लेकिन अभी आप इस गाड़ी को मात्र 2.1 लख रुपए में carwale.com की वेबसाइट पर जाकर आराम से ले सकते हैं। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है लेकिन यह अभी आपको एकदम अच्छी कंडीशन मिलेगी जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इसकी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 35,000 किलोमीटर तक ही चलाया है।

गाड़ी के ओनर दिल्ली के हैं और अधिक जानकारी के लिए आप carwale.com की वेबसाइट पर जाकर सेलर की सभी जानकारी प्राप्त करके उनसे सीधा डील कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App