सिर्फ और सिर्फ 90 रुपए के खर्च अपनी बनाएं Hero Splendor Plus, जानिए दमदार Bike पर जबरदस्त ऑफर,

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Hero Splendor Plus Black and Accent variants. बाइक सेगमेंट में जब भी किसी दो पहिया वाहन की बात आती है, तो सर्वप्रथम हीरो स्प्लेंडर प्लस का ही नाम होता है। शहरों से लेकर गांव तक अपना नाम कमा चुकी यह बाइकइतनी ज्यादा सेल हो गई है, कि आपको हर गली मोहल्ले में देखने को मिल जाएगी।

हीरो मोटोकॉर्प की यह ऐसी बाइक है जो लोहा लाट होने के वजह से वजह है। मार्केट में काफी पॉपूलर है। जिसके वजह से लोग खरीदने का प्लान करते रहते हैं। हालांकि हर किसी के पास जरूरत पड़ने पर अपने लिए कुछ खास चीज खरीदना के लिए बजट नहीं होता है।

हालांकि अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं। तो आप निराश मत हो क्योंकि यहां पर एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान के तहत बाइक खरीदने का ऑफर बता रहे हैं।

हीरो स्पलेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट (Hero Splendor Plus Black and Accent variants) की एक्स शोरूम कीमत 73,396 रुपये से शुरु होती है, जो ऑन रोड होने पर 88,479 रुपये की कीमत पहुंच जाती है। यहां पर बाइक को खरीदने के लिए एकमुश्त रकम नहीं हैं तो परेशान ना हो क्योंकि आप को सिर्फ 2,553 रुपये महीने के खर्च पर बाइक को खरीदने का ऑप्सन मिल रहा है।

Hero Splendor Plus खरीदने का यह रहा खास प्लान

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबित यहां पर बैंक आप को लेन देगा जिस पर 9 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करने पर बैंक से 79,479 रुपये का लोन पास हो जाएगा, जिससे यहां पर बैंक को 9.7 वार्षिक दर इस लोन पर ब्याज चुकाना होगा। बता दें कि 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई आएगी।

हीरो स्पलेंडर प्लस में ऐसा है खास इंजन

कंपनी ने Hero Splendor Plus Black and Accent वेरिएंट में 97cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है, जो 7.91bhp और 8.05Nm पीक टारेक जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसका इंजन को चार-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, तो वही बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर तक का एवरेज देती है। जोकि ARAI प्रमाणित माइलेज है।

कंपनी ने इस बाइक को आधुनिक फीचर्स से जोड़ा है, जिससे आप को कार जैसे खासियत देखने को मिल जाती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App