ये है महिंद्रा की TUV, मात्र 5 लाख़ रुपए खर्च कर घर लाएं.. फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra TUV 300 T4 Plus: यदि आप भी भविष्य में कोई 7 सीटर गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Mahindra TUV 300 T4 Plus गाड़ी पर जरुर डाल लेनी चाहिए क्योंकि यह गाड़ी अभी आपको काफी कम दाम में मिल रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें एक डील के अंतर्गत यह अभी आपको मात्र 5 लाख़ रुपए मिल रही है। इसी के साथ इसमें काफी ज्यादा बढ़िया फीचर्स आपको मिल जाते हैं इसी के साथ यह एक 7 सीटर गाड़ी है जिससे यदि आपके परिवार में ज्यादा सदस्य हैं तो यह सुलभ हो जाती है। आईए, जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स साइज को खरीदने का पूरा तरीका।

Mahindra TUV 300 T4 Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra TUV 300 T4 Plus गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1493 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 100 bhp की अधिकतम पावर तथा 240 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV सेगमेंट की गाड़ी है जिसमें आसानी से 7 लोग बैठ सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आसानी से 18.49 ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। इस गाड़ी में आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

महिंद्रा कंपनी ने अपनी इस TUV में काफी सारे बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स दिए हैं जिसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयरबैग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, रियर सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, स्पीड अलर्ट तथा ऑटो सेंसिंग डोर लॉक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। हालांकि इसमें कुछ महत्वपूर्ण सुरक्षा के फीचर्स जैसे 360° कैमरा, हिल एसिस्ट, लेन वॉच कैमरा, रियर कैमरा यह सभी फीचर्स आपको इसमें देखने के लिए नहीं मिलते हैं।

Mahindra TUV 300 T4 Plus गाड़ी को मात्र 5 लाख़ में यहां से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी मार्केट में Mahindra TUV 300 T4 Plus गाड़ी खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 8.83 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकी यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹5,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। ऑनर के मुताबिक और अगर फोटोस पर नजर डालें तो यह देखा जा सकता है की गाड़ी अभी बिल्कुल न्यू कंडीशन में है। जिसमें अभी किसी भी प्रकार के कोई स्क्रैचेज तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। साथ ही ओनर ने यह भी बताया है की परफॉर्मेंस से जुड़ी भी अभी गाड़ी में कोई समस्या नहीं है। अतः आप इस गाड़ी को अगर खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App